Top 5 Game se paise kamaye

Top 5 Game se paise kamaye – गेम खेल कर पैसे कमाए

Hello दोस्तों मेने आपको पैसे कमाने के बहुत से तरीके बताये है लेकिन आज में आपको एक ऐसा तरीका बताने वाला हूँ जिससे आपका अच्छा खासा Time भी पास हो जायेगा और आपको पैसे भी कमाएंगे इसे करके आपको पैसा कमाने और भी मज़ा आने लगेगा। तो आज में आपको Top 5 Game se paise kamaye के बारे में पूरी जानकारी दूंगा जिससे आप Game भी खेल सकते हो और बहुत सारा पैसा भी कमा सकते है लेकिन आपको थोड़ा बहुत धैर्य रखना होगा और अच्छे से Game खेलना होगा।

वैसे आपको पता होगा की Market में बहुत सारे ऐसे Game आ गए है जिसे खेल कर आप बहुत अच्छे पैसे बना सकते है लेकिन आपको Game खेल कर पैसा कमाना आसान लग रहा है उतना आसान नहीं है और ज्यादा मुश्किल भी नहीं है बस आपको Game के बारे में Knowledge होना चाहिए। इसके बारे में बताने से पहले आपको एक बात बता दूँ आपको मेरा यह Post ध्यान से पूरा पड़ना होगा तभी आप इसे अच्छे तरह समझ कर अच्छे पैसे कमा सकते है।

Quora se paise kaise kamaye

Top 5 Games se paise kamaye

जैसा कि मैंने आपको पहले भी बता दिया है की Market में बहुत सारे ऐसे Game आ गए है जो Game खेलने पर पैसे देते है लेकिन उनमे से में आपको Top 5 Games ही बताऊंगा जो बहुत ज्यादा Popular है।

1. Winzo Gold app

आपके लिए यह Application बहुत बढ़िया है क्योकि यह Game apps के मामले में बहुत ही Popular है क्योकि इस App में 1 Game नहीं बल्कि 2 Game भी नहीं बल्कि बहुत सारे Games है जिसे खेल कर आप एक अच्छा Score बना कर पैसे कमा सकते है इस App को आप Play Store से Download नहीं कर सकते है सिर्फ इस Game app को आप Winzo की Official Site से ही Download कर सकते है।

इस Winzo App में Game खेलने के लिये आपको कुछ Coin की जरूरत होती है जब आप पहली बार इस App में Sing In करते है तभी आपको 100 Coin दिये जाते है जिसको आप Game खेलने में इस्तेमाल कर सकते है।

अगर आप इस Application को किसी दूसरे को Refer करते है तो आपको उसके बदले कुछ Coin मिलेंगे फिर आप दूसरे Players के साथ Live Gaming भी खेल सकते हैं। जब आप Winzo से पैसे कमा लेंगे तो आप उस Amount को आप अपने Paytm या UPI या फिर Bank में Transfer करवा सकते है।

Affiliate marketing se paise kamaye

2. Zupee Gold app

इस App में भी आप Game खले कर पैसा कमा सकते है और इस Gaming App के अंदर Quiz games और Tournaments होते है जिसमे आपसे कुछ Question करे जायेंगे और सही जबाब देने पर आप पैसे Win कर सकते है।

Zupee Gold App को आप Play Store से Download नहीं कर सकते क्योकि इसे Download करने के लिए आपको सिर्फ इसकी Official Website से ही Download करना पड़ेगा। फिर इसमें आपको Sing In करना पड़ेगा और Sing In करने के बाद आपको छोटा सा Bonus Amount मिलेगा जिसे आप Tournament में इस्तेमाल कर सकते है।

जब आप Game खेलकर पैसे कमाते है तो उन पैसों को आप अपने Paytm Wallet का इस्तेमाल करके Withdraw कर सकते है। लेकिन पैसे Withdrawal करने के लिए आपके Zupee के Account में कम से कम Amount 50 $ होना चाहिए। इसलिये लोग Zupee Gold को खेलना पसंद करते है और अपने खाली समय में Game खेलकर अच्छे पैसे भी कमा लेते है।

यदि आपको भी इस Game को खेल कर पैसे कमाने है तो Zupee Gold पर click करके App को Download कर ले और Game खले कर पैसे कमाए।

3. Dream 11 app

यह App उन लोगो को ज्यादा पसंद आता है जो लोग Cricket के दीवाने होते है क्योकि भारत में यह App सबसे ज्यादा Cricket पर ही आधारित है जब भी कोई Match होता है तो जैसे IPL तो Dream 11 App ज्यादा फेमस हो जाता है यदि आपको Dream 11 के बारे में और भी जानकारी लेनी है तो आपको मेरा यह (Dream 11 se paise kaise kamaye) Post पूरा पड़ना होगा क्योकि इस App के बारे में मेने पूरी Detail में समझया है।

जिसको Cricket में Interest है और जिसको Cricket की Knowledge है वह इस Game को खेल कर बहुत सारे पैसे काम सकता है और यह App भी आपको Play Store पर नहीं मिलेगी इस App को भी आपको Dream 11 की Official Site से Download करना पड़ेगा यदि इस App में Cricket या किसी अन्य खेल में सही से Prediction कर पाए तो आप काफी सारे पैसे Win कर सकते है और उन पैसों को आप अपने Bank Account में Transfer करवा सकते है।

Paid to Click karke paise kamaye

4. Gamezy Gaming app

इस App में आप Cricket match भी खेल सकते है और Football Match भी खेल सकते है और Quiz Game और Rummy भी खले सकते है यह App पैसे कमाने के लिए बहुत ही बढ़िया है इस Application को बिहार से लोकप्रियता मिली हुई है इस App में यह सारे Game खले कर बहुत आसानी से पैसे कमा लेते है और आप इस App को अपने दोस्तों को Refer करके भी पैसा कमा सकते हो इस App में एक खास बात है की इसमें आपको Live Chatting करने को मिल जाएगी यदि आप इस App में किसी के साथ जुड़े हुए है तो आप उनके साथ अपने बाते Share कर सकते है।

इस App से पैसे कमाना चाहते है तो सबसे पहले आपको यह Application Download करना पड़ेगा जो की आपको यह Gamezy की Official Site पर मिलेगा फिर इस Download कर ले और Login करे उसमे एक Refer Code मानेगा तो मेरा (1IHBXN) Refer Code Enter करे फिर आपको कुछ Bonus Amount मिल जायेगा जिसे आप Game खलेने में इस्तेमाल कर सकते है।

अगर आप इस App में Game खेल कर पैसे कमा लेते है तो आप बहुत आसानी से निकल भी सकते है क्योकि इस App में भी अपना जीता हुआ Amount अपने Paytm Account में या फिर आप अपने Bank Account में निकल सकते है।

5. Paytm First Game app

आपने Paytm के बारे में तो सुना ही होगा Paytm एक भारत में पैसे लेन देन करने वाला एक App है जो हमे कभी भी धोखा नहीं दे सकती है और यह App पूरी India में बहुत Popular है और इसलिए Paytm ने एक Gaming App Launch किया है जिसमे आप Game खेल कर पैसे कमा सकते है और उसका नाम है Paytm First Game है लेकिन यह Application आपको Play Store पर नहीं मिलेगी।

Paytm se paise kaise kamaye

इस App में आपको काफी सारे Game मिल जाएंगे जिन्हें खेल कर बहुत अच्छा Score बना सकते है और बहुत अच्छे पैसे कमा सकते है आपने जो पैसे Game खेल कर Win करे होंगे उन्हें आप अपने Paytm के Account या फिर अपने Bank के Account में निकलवा सकते है।

Conclusion

मैं आशा करता हूँ की आपको मेरा यह Post Top 5 Game se paise kamaye के बारे में आपको बहुत अच्छे से समझ आया होगा अगर आपको मेरे इस Post के बारे में आपको कुछ पूछना हो तो आप मुझे Comment करके पूछ सकते है।

दोस्तों आपको मेरा यह Post पसंद आया हो तो Please मेरा यह Post ज्यादा से ज्यादा Share करे और आप आप अपने Social Media में ज्यादा से ज्यादा Share करे ताकि और भी लोग मेरे इस Post को पड़ कर Game खेल कर मज़े ले सके और Game se paise kamaye जा सकते है।

Leave a Comment